ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कमेटी बताएगी कोर्ट की मीडिया रिपोर्टिंग के तरीके
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 8:44:46 PM
कमेटी बताएगी कोर्ट की मीडिया रिपोर्टिंग के तरीके

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली हाईकोर्ट ने मीडिया द्वारा कोर्ट की कार्यवाही की रिपोर्टिंग कैसे की जाए ये बताने के लिए सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज जस्टिस रुमा पाल के नेतृत्व में एक कमेटी का गठन किया है।

 
हाईकोर्ट की कार्यवाहक चीफ जस्टिस गीता मित्तल द्वारा गठित की गई इस कमेटी में जस्टिस रुमा पाल के अलावा, दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस मनमोहन, रिटायर्ड जस्टिस जी राघवन, रिटायर्ड आईएएस अधिकारी एससी पांडा, वकील अर्घ्या सेनगुप्ता, दायन कृष्णन और वकील भरत चुग को शामिल किया गया है।
 
ये कमेटी इस बात के सुझाव देगी कि दिल्ली में कोर्ट की कार्यवाही को मीडिया कैसे कवर करे। ये कमेटी स्वतंत्र प्रेस और फेयर ट्रायल के बीच संतुलन कैसे बनाया जाए इस बारे में सुझाव देगी। इसके साथ ही कोर्ट की रिपोर्टिंग करनेवाले रिपोर्टर्स को ट्रेनिंग कोर्स बनाने पर भी विचार होगा।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS