ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ऊर्जा मंत्री शिवकुमार के घर आईटी रेड की अहमद पटेल ने आलोचना की और केंद्र पर बरसे
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 5:02:15 PM
ऊर्जा मंत्री शिवकुमार के घर आईटी रेड की अहमद पटेल ने आलोचना की और केंद्र पर बरसे

बेंगलुरु, (हि.स.)। एआईसीसी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव और राज्यसभा के चुनावों में गुजरात से दावेदार अहमद पटेल ने कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डी.के. शिवकुमार के घर व ठिकानों तथा रिश्तेदारों के घर पर पड़ी आयकर विभाग की छापेमारी मामले में केन्द्र सरकार की जमकर आलोचना की है और केंद्र सरकार पर बरसे | उन्होंने अपने ट्विटर पर इस मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह सारा नाटक राज्यसभा सीट को जीतने के लिए किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार अपने राजनीतिक इरादे को पूरा करने के लिए अपनी प्रशासनिक शक्तियों का दुरूपयोग कर रही है। आज से पहले इस तरीके का प्रतिशोधात्मक काम नहीं किया गया था। अहमद ने आरोप लगाया है कि राज्य सभा की सीट को जीतने के लिए भाजपा न जाने और क्या-क्या हथकंडे अपनाएगी। 

उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात से कांग्रेस के विधायकों का भाजपा की ओर जाना शुरू हो चुका है | गुजरात की तीन राज्यसभा सीटो पर 42 विधायको को इगलटन रिजॉर्ट में रखा गया है ताकि सबों का एक मुश्त समर्थन लिया जा सके। साथ ही यह भी कहा कि ऊर्जा मंत्री के घर व उनके अन्य ठिकानों पर और उनके भाई के घर पर हुई आयकर विभाग की रेड से ना सिर्फ उन्हें निराशा हुई है बल्कि इगलटन रिजॉर्ट में रखे गए उन सभी कांग्रेसी विधायकों को भी निराशा व तकलीफ हुई है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS