ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
नीतीश को शरद की दो टूक, किसी पद का लोभ नहीं
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 1:48:45 PM
नीतीश को शरद की दो टूक, किसी पद का लोभ नहीं

नई दिल्ली, (हि.स.)। 2019 के आम चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सफलता की भविष्यवाणी करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें किसी पद का लालच नहीं है और वह उसूलों पर चलते हैं। 

मंगलवार को संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से बातचीत में शरद यादव ने कहा कि किसी के बयान पर टिप्पणी करना सही नहीं है| ऐसा हमने कभी किया भी नहीं है। जहां तक रहा सवाल हारने-जीतने का तो अभी भविष्यवाणी मैं नहीं कर सकता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस बिहार की जनता ने हमें वोट दिया था। अब उस जनता के बीच वह विश्वास महागठबंधन के टूटने से कायम नहीं रहा है।

जदयू नेता ने कहा कि मुझे जिंदगी भर किसी से डर नहीं लगा और देश के हित के लिए हमेशा लड़ा हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मजदूर किसान और युवा बेरोजगार और गरीब के लिए हमेशा खड़े हैं।

उन्होंने कहा कि जो गरीब हैं, जो देश के बारे में सोचते हैं, मैं उनके साथ खड़ा हूं । सत्ता और सुख के लिए हम नहीं खड़े हैं ना हम किसी भी पद से प्रभावित होने वाले हैं। उसूलों और रास्ते के हिसाब से हम चलते हैं। किसी के कहने पर नहीं चलते, इससे ज्यादा बोलना ठीक नहीं है।

गौरतलब है कि बीते दिनों बिहार में बदले राजनीतिक घटनाक्रम से शरद यादव ने औपचारिक रूप से असंतोष जताया था, जिस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि सार्वजनिक रूप से नाराजगी जाहिर करने के बजाय वो पार्टी के मंच पर उनसे बहस करें। उनके मन में जो भी सवाल हैं वे पार्टी फोरम में उठाएं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS