ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भाजपा संसदीय दल की बैठक में सांसदों को सदन में मौजूद रहने की हिदायत
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 12:34:33 PM
भाजपा संसदीय दल की बैठक में सांसदों को सदन में मौजूद रहने की हिदायत

नई दिल्ली, (हि.स.)। संसद के मानसून सत्र में सदन की बैठकों से नदारद रहने की पार्टी सांसदों की शिकायत को भाजपा आलाकमान ने गंभीरता से लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद भाजपा सांसदों को आगाह कर चुके हैं कि वे सदन में कार्यवाही के दौरान उपस्थित रहें, इसके बावजूद सांसदों की लेतलतीफी की आदत में बदलाव नहीं आ रहा। नतीजतन सरकार को कई बार सदन में कोरम के अभाव के कारण झेंपना पड़ा है।
मंगलवार को भाजपा संसदीय़ दल की बैठक में सांसदों की उपस्थिति को लेकर चर्चा हुई। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में हुई बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि जब तक सत्र चल रहा है तब तक सभी सदस्यों को उपस्थित रहने को कहा गया है। सदस्यों की गैरहाजिरी को पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है।
अनंत कुमार ने बताया कि बैठक में सदस्यों को बताया गया कि पार्टी 15 अगस्त से 30 अगस्त तक संकल्प यात्रा निकालेगी। इस बारे में विचार विमर्श हुआ तथा इस बात पर भी चर्चा हुई कि 2022 तक भारत को कैसे विकसित बनाएं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS