ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हरियाणा के मुख्यमंत्री ने की राष्ट्रपति से मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 8:03:22 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री ने की राष्ट्रपति से मुलाकात

नई दिल्ली, (हि.स.)। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को यहां राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की। राष्ट्रपति चुने जाने के बाद कोविंद से मुख्यमंत्री की यह पहली मुलाकात थी। इस दौरान राष्ट्रपति ने हरियाणा के बारे में मनोहर लाल से जानकारी ली। 

राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि राष्ट्रपति चुने जाने के बाद राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से उनकी यह शिष्टाचार मुलाकात थी। 

उन्होंने बताया कि नवम्बर माह के अंत व दिसंबर माह के प्रारंभ में कुरूक्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में शामिल होने के लिए उन्होंने राष्ट्रपति को निमंत्रण दिया है। राष्ट्रपति ने उनके निमंत्रण पर विचार करने की बात कही।
 
प्रधानमंत्री से समय लेने व नवम्बर माह में हरियाणा में आने के प्रश्न पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बताया कि एक नवम्बर को हरियाणा स्वर्ण जयंती का समापन हो रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें अलग-अलग कार्यक्रम होंगे व हरियाणा सरकार का तीन वर्ष का कार्यकाल भी पूर्ण हो रहा है। प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति हरियाणा में आएंगे तो इसका अपना अलग ही महत्व होगा और हरियाणा की जनता को भी प्रेरणा मिलेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS