ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कटड़ा-अर्द्धकुंवारी नया मार्ग बंद, हेलीकॉप्टर सेवा प्रभावित
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 7:03:41 PM
कटड़ा-अर्द्धकुंवारी नया मार्ग बंद, हेलीकॉप्टर सेवा प्रभावित

कटड़ा, (हि.स.)। वैष्णो देवी भवन की ओर जाने वाले नए मार्ग को सोमवार सुबह जारी बारिश के चलते एक बार फिर एहतियातन बंद कर दिया गया। जिसके बाद से श्रद्धालुओं की आवाजाही उक्त मार्ग पर बंद कर दी गई। श्रद्धालुओं को पुराने मार्ग से ही यात्रा करने की अनुमति दी जा रही है। वहीं कटड़ा-सांझीछत्त के बीच चलने वाली हेलीकॉप्टर सेेवा भी सोमवार को प्रभावित रही। जिसके चलते पहले से बुकिंग कर दर्शनों के लिए पहुंचे श्रद्धालुओं को हेलीपैड पर घटों इंतजार करते देखा गया। 

ज्ञात रहे कि जारी बरसात के दिनों से बारिश के बीच भूस्खल्लन की आशंका के चलते अर्द्धकुवांरी भवन के बीच बने नए मार्ग को बोर्ड प्रशासन द्वारा एहतियान बंद कर दिया जाता है ताकि पत्थर गिरने के कारण श्रद्धालुओं को कोई चोट न लग जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS