ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बिहार की राजनीति में नहीं है शरद की रुचि: रूडी
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 5:26:09 PM
बिहार की राजनीति में नहीं है शरद की रुचि: रूडी

नई दिल्ली, (हि.स.)। बिहार में महागठबंधन की टूट और भाजपा के साथ गठजोड़ कर सरकार बनाने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले को जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव के द्वारा दुर्भाग्यपूर्ण ठहराने पर केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा है कि शरद यादव की रुचि बिहार की राजनीति में नहीं है।
सोमवार को कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने शरद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शरद यादव की बिहार की राजनीति में कोई रूचि नहीं है, वह बस बेचैन है। उनका बिहार की राजनीति में कोई बड़ा योगदान नही रहा है। रूडी ने कहा कि बिहार में जो फैसला हुआ है वह राज्य के हित में है।
दरअसल, शरद यादव नहीं चाहते थे कि नीतीश महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ जाएं। सिर्फ शरद ही नहीं जदयू के कई और नेता भी नीतीश के फैसले से आहत हैं। शरद के अलावे जदयू नेता अली अनवर ने भी नीतीश के फैसले पर नाराजगी जाहिर की है। 
शरद ने सोमवार को कहा, 'मैं बिहार में फैसले से सहमत नहीं हूं। यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है। लोगों का जनादेश इसके लिए नहीं था।' इससे पहले शरद यादव मोदी सरकार पर हमला बोलकर अपनी नाखुशी जता चुके हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS