ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
असम व राजस्थान में बाढ़ के कारण मरे लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रु. मुआवजे का ऐलान
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 1:25:28 PM
असम व राजस्थान में बाढ़ के कारण मरे लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रु. मुआवजे का ऐलान

नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम और राजस्थान में आई बाढ़ की त्रासदी से मरे लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान का है।
सोमवार को प्रधानमंत्री ने ट्वीटर पर ट्वीट कर इस आशय का ऐलान किया । प्रधानमंत्री ने दोनों राज्यों में बाढ़ के कारण गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को भी 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की।
इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने मुंबई के घाटकोपर में एक इमारत के गिर जाने प मरे लोगों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपए देने की मंजूरी दी है।इसी घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों को भी 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS