ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
तीन साल में देश की जनता ने महसूस किया परिवर्तन: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 12:52:35 PM
तीन साल में देश की जनता ने महसूस किया परिवर्तन: अमित शाह

लखनऊ, (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन साल और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के तीन महीने एक साथ पूरे हो रहे हैं। पिछले तीन साल में देश ने परिवर्तन महसूस किया है, वहीं कांग्रेस की सरकार में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए थे। उन्होंने कहा कि हमने निर्णय लेने वाली सरकार देश को दी, कांग्रेस सरकार में निर्णय लेने की कमी रही।
शाह ने यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी पार्टी का लक्ष्य विकास की कतार में अंतिम खड़े व्यक्ति को सबसे आगे लाना है। उन्होंने कहा कि अंत्योदय के आधार पर हमारी पार्टी आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में 12 लाख करोड़ के घोटाले सामने आए, जबकि तीन साल में हमारी सरकार पर एक भी आरोप नहीं है। तीन साल में साल में 50 अहम काम किए।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने रोजगार बढ़ाया है। देश में वन रैंक वन पेंशन को लागू करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में हर मंत्री खुद को पीएम मानता था, हमने एक निर्णायक सरकार देने का काम किया। ग़रीबों के घरों में शौचालय बनवाए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS