ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बिहार में जो हुआ उससे मैं हरगिज सहमत नहीं: शरद यादव
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 12:43:50 PM
बिहार में जो हुआ उससे मैं हरगिज सहमत नहीं: शरद यादव

नई दिल्ली, (हि.स.)। बिहार में महागठबंधन की टूट के बाद जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के भाजपा से गठजोड़ के फैसले पर पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव की नाराजगी अब खुलकर सामने आ गई है। (जदयू-राजद-कांग्रेस) महागठबंधन तोड़ने के बाद जदयू-भाजपा गठबंधन सरकार बनाने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले पर शरद ने कहा कि बिहार में जो हुआ उससे वह किसी तरह से भी सहमत नही हैं। बिहार का जनादेश इसलिए नहीं मिला था।

सोमवार को संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए शरद यादव ने कहा कि बिहार में जो राजनैतिक घटनाक्रम हुआ उससे वह बिल्कुल सहमत नही हैं। बिहार का जनता ने महागठबंधन को अपना जनादेश दिया था। 

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ सरकार बनाने के फैसले पर जदय़ू में मतभेद है। शरद के अलावा राज्यसभा सांसद व पार्टी के वरिष्ठ नेता अली अनवर ने भी नीतीश के इस कदम से असहमति जताई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS