ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे लखनऊ, हुआ जोरदार स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 11:35:51 AM
अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे लखनऊ, हुआ जोरदार स्वागत

लखनऊ, (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे लखनऊ पहुंचे। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत पार्टी के सैकड़ों नेताओं ने राजधानी के अमौसी हवाई अड्डे पर अमित शाह का जोरदार स्वागत किया। 

अमित शाह राजधानी में सोमवार तक रहेंगे। इस दौरान वह पार्टी संगठन और सरकार के मंत्रियों के साथ कई बैठकें करेंगे। आज वह गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रदेश के पदाधिकारियों तथा अवध, काशी, गोरखपुर और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। शाम को वह पार्टी कार्यालय में मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। 
रविवार को पार्टी अध्यक्ष साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उसी दिन शाम को मुख्यमंत्री आवास पर कुछ लोगों से मिलेंगे। तीसरे दिन 31 जुलाई को भी उन्हें कई बैठके करनी हैं। सोमवार को देर शाम वह दिल्ली रवाना हो जायेंगे। 
गौरतलब है कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद अमित शाह पहली बार राजधानी लखनऊ में तीन दिन तक प्रवास करेंगे और इस बीच संगठन और सरकार समेत कुल 25 बैठकें करेंगे। इन बैठकों के माध्यम से वह यहां मिशन 2019 के अभियान की बुनियाद रखने जा रहे हैं। 
दरअसल लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर अमित शाह इस समय पूरे देश में प्रवास कर रहे हैं। बड़ा राज्य होने के नाते उत्तर प्रदेश में उनका प्रवास दो चरणों में प्रस्तावित है। प्रथम चरण में वह 29 से 31 जुलाई तक लखनऊ में प्रवास कर रहे हैं, जबकि दूसरे चरण में वह सितम्बर में पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ अथवा किसी और जिले में तीन दिन का और प्रवास करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS