ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ईडी ने 600 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पांच स्थानों पर की छापामारी
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 4:52:24 PM
ईडी ने 600 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पांच स्थानों पर की छापामारी

नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 600 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग पोंजी केस के सिलसिले में देश में पांच स्थानों पर छापामारी की है।
प्रवर्तन निदेशालय की ओर से शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि पूरे भारत में पांच स्थानों पर की गई छापामारी कमल के बक्शी और एके सिंह संबंधी यूनी ग्रुप पोंजी घोटाले के सिलसिले में की गई है। यह घोटाला 600 करोड़ रुपए से अधिक का बताया जाता है।
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय ने पुलिस प्राथमिकी के आधार पर धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत एक आपराधिक प्राथमिकी भी दर्ज की है। मामले की विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS