ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह 29 जुलाई से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश जाएंगे शाह
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 7:22:35 PM
अमित शाह 29 जुलाई से तीन दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश जाएंगे शाह

नई दिल्ली,  (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के बावजूद भाजपा अपनी जमीनी पकड़ को दिनोंदिन मजबूत बनाए रखना चाहती है। इस कवायद के तहत अध्यक्ष अमित शाह 29 जुलाई से न दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश जाएंगे। इस दौरे के तहत शाह बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा समाज के विभिन्न तबकों खासकर बौद्धिक वर्ग के लोगों से मुलाकात कर केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों और नीतियों पर चर्चा करेंगे।

अपने तीन दिवसीय दौरे में शाह पार्टी की विभिन्न इकाईयों, पार्टी कार्यकर्ताओं और मंत्रियों के साथ बैठकें भी करेंगे और राज्य सरकार के कामकाज की समीक्षा कर सकते हैं।
 
दरअसल, शाह 2019 के आम चुनावों को ध्यान में रखकर अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। भुवनेश्वर में हुई भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ही उन्होंने देशभर में अपने प्रवास कार्यक्रम का ऐलान किया था। उनका यह दौरा इसी का हिस्सा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS