ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मनोज सोनी ने यूपीएससी के सदस्य के रूप में शपथ ली
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2017 4:59:56 PM
मनोज सोनी ने यूपीएससी के सदस्य के रूप में शपथ ली

 नई दिल्ली, (हि.स.)। डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर ओपन यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति डॉ मनोज सोनी ने बुधवार को यहां केंद्रीय लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) के सदस्य के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली। यूपीएससी के अध्यक्ष प्रो. डेविड आर सिम्लिह ने उन्हें शपथ दिलाई।

डॉ. सोनी का जन्म 17 फरवरी, 1965 को हुआ। वह अंतरराष्ट्रीय संबंध अध्ययन में विशेषज्ञता के साथ राजनीति विज्ञान के एक विद्वान है। उन्होंने सरदार पटेल विश्वविद्यालय से पोस्ट-शीत युद्ध अंतर्राष्ट्रीय प्रणाली संबंधी संक्रमण और भारत-अमेरिका संबंध में डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की। डॉ मनोज सोनी स्वतंत्र (भारत) में सबसे कम उम्र के कुलपति रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS