ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कोविंद भाजपा सांसदों, विधायकों से मिले, दो निर्लदीय विधायकों ने भी दिया समर्थन
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 7:45:28 PM
कोविंद भाजपा सांसदों, विधायकों से मिले, दो निर्लदीय विधायकों ने भी दिया समर्थन

 देहरादून, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद ने सोमवार को देहरादून में बीजेपी सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक में दो निर्दलीय विधायकों ने भी एनडीए उम्मीदवार को समर्थन देने का ऐलान किया। 

बैठक के बाद राज्य के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने कोविंद की जीत का विश्वास दिलाते हुए बद्रीनाथ आने का निमंत्रण दिया। सोमवार दोपहर में रामनाथ कोविन्द ने मुख्यमंत्री आवास में बीजेपी सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की। हालांकि इस बैठक में भाजपा के सिर्फ़ दो ही सांसद अजय टम्टा और माला राजलक्ष्मी शाह ही शामिल हुए। बताया जा रहा है जो भाजपा के सांसद शामिल नही हुए वे शहर से बाहर है। बैठक में प्रदेश के दो निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार और राम सिंह कैड़ा भी शामिल हुए और उन्होंने एनडीए प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया। 
राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद सोमवार को देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत भी उनके साथ थे। कोविंद एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से सीएम आवास पहुंचे, जहां कोविंद ने विधायक मंडल दल की बैठक में शिरकत की। पूरे शहर में स्वागत के लिए रास्ते भर बैनर पोस्टर लगाये गये थे। 
इस मौके पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और केंद्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टमटा सहित भाजपा के दर्जनों नेता स्वागत के लिए मौजूद रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS