ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जीएसटी पर संसद के विशेष सत्र का बहिष्कार कर सकता है विपक्ष
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 7:06:40 PM
जीएसटी पर संसद के विशेष सत्र का बहिष्कार कर सकता है विपक्ष

 नई दिल्ली, (हि.स.)। देश में नई वस्तु सेवा कर व्यवस्था जीएसटी को लागू करने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने पूरी तैयारी कर रखी है। जीएसीटी लागू करने के लिए 30 जून को आधी रात में संसद में विशेष आयोजन किया जाएगा। 

मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस कानून को जनता के लिए एक बोझ करार दिया है। वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार विपक्ष 30 जून की आधी रात को बुलाए गए संसद के विशेष सत्र का बहिष्कार कर सकता है। यह भी खबर है कि इस बारे में आखिरी फैसला 28 जून को होगा। 

सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी का इस बारे में कहना है कि न तो बहिष्कार करने के बारे में बात हुई है और न सत्र में शामिल होने को लेकर ही कोई पार्टी विह्प ही जारी हुआ है। 

एक राष्ट्र एक कर के सपने को पूरा करने वाला गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स-जीएसटी 1 जुलाई से लागू होने वाला है। इस नई व्यवस्था को लेकर अभी तक स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं हुई है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद शुरुआती कुछ तक परेशानियां सामने आ सकती हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS