ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बैठक से पहले आजाद और पटेल की सोनिया गांधी से मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 2:14:18 PM
बैठक से पहले आजाद और पटेल की सोनिया गांधी से मुलाकात

 नई दिल्ली, (हि.स.)। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर गुरुवार को कांग्रेस की अगुवाई में 17 विपक्षी दलों की बैठक से पहले राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने राष्ट्रपति चुनाव पर होने वाली विपक्ष की बैठक से पहले सोनिया गांधी से मुलाकात की।

सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं ने सुबह दस बजे कांग्रेस अध्यक्ष से दस जनपथ जाकर मिलकर मुलाकात की| बताया जाता है कि उन्होंने अंतिम रणनीति को लेकर चर्चा की। 
दरअसल नीतीश कुमार ने एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन का ऐलान करके विपक्ष खेमे में बेचैनी मचा दी है। गुरुवार शाम 4.30 बजे कांग्रेस की अगुवाई में जब 17 विपक्षी दल राष्ट्रपति चुनाव पर मंथन करेंगे तो उनके पास ज्यादा विकल्प नहीं होंगे, क्योंकि उद्धव को तोड़ने का कांग्रेस का प्लान फेल चुका है। मायावती विपक्ष की बैठक में शामिल होंगी लेकिन वो पहले ही दलित के नाम पर कोविंद को समर्थन करने का ऐलान कर चुकी हैं।
विपक्ष को कोई अप्रत्याशित उम्मीद दिखी तो वो कृषि वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार, पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे या गोपाल कृष्ण गांधी का नाम आगे कर सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS