ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एनडीए के राष्ट्रपति प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देगी शिवसेना: उद्धव ठाकरे
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2017 8:32:03 PM
एनडीए के राष्ट्रपति प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देगी शिवसेना: उद्धव ठाकरे

 मुंबई,  (हिं.स.)। एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को शिवसेना अपना समर्थन देने वाली है। इस तरह की जानकारी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई में शिवसेना पदाधिकारियों की बैठक के बाद पत्रकारों को दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा की ओर से एनडीए का राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार के रुप में रामनाथ कोविंद का नाम घोषित किए जाने के बाद मंगलवार को शिवसेना ने बैठक का आयोजन किया था। उद्धव ठाकरे ने कहा कि राष्ट्रपति पूरे देश का रहता है , किसी खास पक्ष का नहीं । शिवसेना चाहती थी कि इस पद पर मोहन भागवत को बिठाया जाए। लेकिन अमित शाह ने कहा था कि उनकी तबियत ठीक नहीं रहती है। शिवसेना भाजपा का विरोध करती रहती है ,लेकिन हर मुद्दे पर भाजपा का विरोध करना ठीक नहीं है, इसलिए शिवसेना एनडीए केराष्ट्रपति उम्मीदवार को अपना समर्थन देने वाली है। इससे आगे भी जहा भाजपा की कृति अच्छी नहीं होगी शिवसेना उसका विरोध करती रहेगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS