ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पीएम मोदी करेंगे सीडीआरआई व एकेटीयू के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2017 3:34:17 PM
पीएम मोदी करेंगे सीडीआरआई व एकेटीयू के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण

 लखनऊ, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार दोपहर बाद दो दिवसीय दौरे पर राजधानी लखनऊ पहुंच रहे हैं। अपने लखनऊ प्रवास के दौरान वे 15 घंटे शहर में रहेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर लखनऊ के सभी सरकारी अस्पतालों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

प्रधानमंत्री मंगलवार दोपहर 3.50 बजे दिल्ली से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। वे शाम 4.50 मिनट पर अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से हेलीकाप्टर के जरिए जानकीपुरम विस्तार स्थित सीडीआरआई के नए परिसर पहुंचेंगे। 
प्रधानमंत्री सीडीआरआई के नए भवन का लोकार्पण करने के बाद वहां नई प्रयोगशाला देखेंगे। सीडीआरआई में करीब 40 मिनट रुकने के बाद वे एकेटीयू जाएंगे जहां के नवनिर्मित भवन के साथ 400 केवी लखनऊ-कानपुर डीसी ट्रांसमिशन लाइन का भी लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री आवास योजना के 20 लाभार्थियों को आवास आवंटन के पत्र भी देंगे। 
इसके बाद पीएम मोदी रात आठ बजे सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से आयोजित रात्रिभोज में शामिल होंगे। 
बुधवार सुबह 6.30 बजे प्रधानमंत्री रमाबाई अम्बेडकर मैदान पहुंचेंगे, जहां वे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS