ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सोशल मीडिया : विदेश मंत्रालय से भारतीय क्रिकेट टीम को हुई बचाने की अपील
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 4:08:27 PM
सोशल मीडिया : विदेश मंत्रालय से भारतीय क्रिकेट टीम को हुई बचाने की अपील

 नई दिल्ली, (हि.स.)। अपनी हाजिर जवाबी से सबका दिल जीतने वाली विदेश मंत्री सुषमा स्वाराज से इस बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों भारत पर हार पर भी मदद मांग ली गई। हालांकि इस सुषमा स्वराज ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। 

दरअसल रविवार (18 जून) को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जब पाकिस्तान के हाथों भारत पर हार का खतरा मंडराने लगा तो ट्विटर पर आमो-खास लोग अपनी खीझ जाहिर करने लगे। कुछ लोगों ने इसके लिए क्रोध का रास्ता चुना तो कुछ लोगों ने तंज और हास्य का। उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी भारतीय टीम पर चुटकी लेते हुए देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगा दी। देखते ही देखते ही उनके ट्वीट को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट कर दिया।

गोयनका ने ट्वीट किया, ‘11 भारतीय लंदन के ओवल में फंस गए हैं। मैडम सुषमा स्वराज प्लीज उन्हें बचाइए।‘ देश की विदेश मंत्री स्वराज ट्विटर पर लोगों की मदद की अपील की त्वरित प्रतिक्रिया और उनकी मुश्किलों के निदान के लिए काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। देश तो देश विदेश से भी लोग ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मदद मांगते रहे हैं और पाते रहे हैं।

गोयनका के ट्वीट को आम लोगों के अलावा राजनेता योगेंद्र यादव, अभिनेता रणवीर शौरी, पत्रकार संजय पुगलिया और पत्रकार बरखा दत्त जैसे जाने-माने लोगों ने भी रीट्वीट किया। 

वहीं इस पर योगेंद्र यादव ने गोयनका के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ‘वक्त अब हंसी-मजाक की तरफ बढ़ने और ये स्वीकार करने का है कि पाकिस्तानियों ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी की। अच्छी टीम का भी कोई दिन बुरा हो सकता है और आज वही हुआ।‘

गोयनका के ट्वीट के बहाने जहां बहुत सारे यूजर्सने इसे हंसी-मजाक में ही लिया लेकिन कुछ लोगों को वो नागवार गुजरा। यूजर्स ने लिखा कि किसी भी टीम को उसके एक दिन के खराब प्रदर्शन से नहीं आंका जाना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने गोयनका के ट्वीट से नाराज होकर लिखा कि जो बुरे वक्त में साथ न दे, उसे अच्छे वक्त में भी साथ नहीं आना चाहिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS