ब्रेकिंग न्यूज़
श्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछेमुजफ्फरनगर में बड़ा ट्रेन हादसा, कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डब्बे पटरी से उतरे, 5 की मौत, 50 से अधिक घायलराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जदयू ने किया राजग में शामिल होने का फैसला।जेडीयू पर अपना दावा पेश करेंगे शरद यादव, जाएंगे चुनाव आयोग
राष्ट्रीय
सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया को भेजा नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 4:04:19 PM
सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया को भेजा नोटिस

 नई दिल्ली, (हि.स.)। उत्तरप्रदेश के रामपुर में स्थित मौलाना मोहम्मद अली जौहर युनिवर्सिटी को मेडिकल कॉलेज बनाने की इजाजत नहीं देने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया को नोटिस जारी किया है। जौहर ट्रस्ट द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ और जस्टिस संजय किशन कौल की बेंच ने नोटिस का जवाब देने के लिए तीन हफ्ते का समय दिया है।

जौहर युनिवर्सिटी समाजवादी पार्टी नेता आज़म खां की है। युनिवर्सिटी मेडिकल कॉलेज स्थापित करना चाह रहा था जिसके लिए सरकार से अनुमति नहीं मिली और इस मामले को लेकर मौलाना जौहर यूनिवर्सिटी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। याचिका में ट्रस्ट का आरोप है कि बिना ज़रूरी प्रक्रिया का पालन किए ही उसकी दरख्वास्त ठुकरा दी गई है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS