ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भाजपा ने अपने सभी सांसदों को दिल्ली पहुचंने का दिया निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 1:20:45 PM
भाजपा ने अपने सभी सांसदों को दिल्ली पहुचंने का दिया निर्देश

 नई दिल्ली, (हि.स.)। राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने अपने सभी सांसदों को दिल्ली तलब किया है। भाजपा की अगुवाई वाले राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नामांकन 23 जून को होने की संभावना है। इसलिए पार्टी ने अपने सभी सांसदों को ताकीद की है कि वह अविलंब दिल्ली पहुंचें।

भाजपा से जुड़े वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी सांसदों के साथ ही उत्तर प्रदेश व बिहार के विधायकों को भी दिल्ली पहुंचने को कहा गया है। 23 जून से पहले दो दिन में सभी भाजपा सांसदों व विधायकों से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर कराया जाएगा।
दरअसल, प्रधानमंत्री 24 जून को अमेरिका रवाना होने वाले हैं। इसलिए राजग प्रधानमंत्री के दौरे से पहले राष्ट्रपति उम्मीदवार का नामांकन कराने की पूरी तैयारी में है। इसके लिए भाजपा और सहयोगी दलों की ओर से नामांकन पत्र का सेट भी तैयार किया जा रह है। हालांकि, भाजपा की अगुवाई वाले गठबंधन की ओर से अभी उम्मीदवार तय नहीं हुआ है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS