ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
कार्यकर्ता बैठक में कुमार कर सकते हैं बड़ा ऐलान
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2017 3:58:20 PM
कार्यकर्ता बैठक में कुमार कर सकते हैं बड़ा ऐलान

 नई दिल्ली, (हि.स.)। आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास के खिलाफ चल रहे शीत युद्ध के बीच हाल ही में नियुक्त हुए राजस्थान प्रभारी कुमार का रविवार को दिल्ली में कार्य़कर्ताओं से मुलाकातों का सिलसिला जारी है। सूत्रों के अनुसार पहली बड़ी बैठक 25 जून को करने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में कुमार किसी बड़े फैसले का ऐलान कर सकते हैं। 

जयपुर में होने वाले कार्यक्रम का मकसद संगठन को मजबूत करना है। विश्वास ने रविवार को दिल्ली के पार्टी दफ़्तर में राजस्थान के 200 से ज्यादा पर्यवेक्षकों के साथ मुलाक़ात करेंगे, इसका सिलसिला सुबह से ही जारी है। जिसमें वह कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं।
बैठक के बाद कुमार ने रविवार को कहा, ‘हमने बैठक जमीन पर बैठकर की, जैसे कि आंदोलन के दिनों में किया करते थे, सभी कार्य़कर्ता आंदोलन से जुड़े रहे। मैं प्रभारी की हैसियत से नहीं पर्यवेक्षकों की तरह कार्यकर्ता के साथ खड़े होने के लिए राजस्थान जाकर चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी संभालूंगा।‘
अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ चुके कुमार विश्वास ने भले ही चुप्पी साधी हुई हो, लेकिन सूत्रों की मानें तो कुमार विश्वास राजस्थान को लेकर रणनीति बनाना शुरू कर चुके हैं। एक तरफ कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आम आदमी पार्टी किसानों के साथ चर्चा कर रही है, तो इससे पहले शुक्रवार को कुमार विश्वास किसान महापंचायत अध्यक्ष रामपाल जाट से किसानों की समस्याओं पर चर्चा कर चुके हैं। सूत्रों की मानें तो पानी और फसल की लागत मूल्य की समस्या पर इस दौरान चर्चा हुई।
जयपुर दौरे से पहले कुमार विश्वास राजस्थान स्कूल शिक्षा परिवार के अध्यक्ष अनिल शर्मा से भी मुलाकात कर चुके हैं। अनिल शर्मा के संस्थान से राजस्थान के 37,500 से ज़्यादा स्कूल, दस लाख शिक्षक और 91 लाख से ज़्यादा विद्यार्थी जुड़े हैं। विश्वास ने पिछले दिनों राजस्थान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक में स्पष्ट किया था कि शिक्षा, किसान और रोज़गार जैसे मुद्दे आम आदमी पार्टी के लिए राजस्थान में प्रमुख चुनावी मुद्दे होंगे।
बताया जा रहा है कि 25 जून को जयपुर में होने जा रही बैठक में कुमार विश्वास संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेदारियां दी जाएंगी। इस दौरान किसानों, फंड, सोशल मीडिया, विधानसभा से जुड़ी अलग-अलग कमिटी भी बनाई जाएगी। हालांकि इससे पहले कुमार विश्वास राजस्थान कार्यकर्ताओं को दिल्ली के किसी भी चेहरे की तस्वीर पोस्टर या झंडे में न लगाने की नसीहत दे चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS