ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
'फर्जी विज्ञापनों' पर भाजपा ने केजरीवाल को घेरा
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 6:48:03 PM
'फर्जी विज्ञापनों' पर भाजपा ने केजरीवाल को घेरा

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जनता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जानना चाहती है कि आज जब वह स्वयं अस्पतालों, आंगनवाड़ी और अन्य सेवाओं में धांधली की बात को स्वीकार रहे हैं तब फिर जनता के करोड़ों रुपये फर्जी विज्ञापनों पर क्यों बर्बाद करे।

मनोज तिवारी ने शनिवार को कहा कि अरविन्द केजरीवाल सरकार के झूठे तिलस्म अब बिखरने लगे हैं। अभी कुछ दिन पहले तक मुख्यमंत्री अपनी सरकार के कार्यों के बड़े-बड़े दावे करते थे पर निगम चुनाव की हार के बाद से वह अब नित नये ड्रामे कर जनता को फिर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अस्पतालों का निरीक्षण कर वहां दवाइयों की उपलब्धता न होने की बात खुद ही कह रहे हैं तो आज आंगनवाड़ी के निरीक्षणों में भी उन्हें कमियां नजर आ रही हैं। अभी कुछ दिन पूर्व तक केजरीवाल सरकार बड़े-बड़े विज्ञापनों में लोगों को निःशुल्क दवायें देने और देश की सबसे उत्कृष्ठ आंगनवाड़ी सेवा के दावे करती थी। 

जनता मुख्यमंत्री केजरीवाल से जानना चाहती है कि आज जब वह स्वयं अस्पतालों, आंगनवाड़ी या अन्य सेवाओं में धांधली की बात को स्वीकार रहे हैं तब फिर जनता के करोड़ों रुपये फर्जी विज्ञापनों पर बर्बाद क्यों करे। 

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा दिल्ली के सूचना निदेशक जयदेव सारंगी को हटाये जाने की सिफारिश मामले पर तिवारी ने कहा है कि टॉक टू एके विवाद की सी.बी.आई. जांच के दिन उपमुख्यमंत्री द्वारा सारंगी को उनके मनमाने निर्देश स्वीकार न करने पर हटाने की सिफारिश उपमुख्यमंत्री के अहंकार का सूचक है। 

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री ने सूचना निदेशक को हटाने की सिफारिश केवल फेसबुक लाइव न करने के मुद्दे पर नहीं की है, बल्कि हमारी जानकारी अनुसार इसका असली कारण सूचना निदेशक द्वारा बोर्ड परीक्षाओं के आंकड़ों की बाजीगरी से भरे विज्ञापन जारी करने से इनकार करना है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS