ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कश्मीर में नहीं होगा मानवाधिकारों का उल्लंघन: बिपिन रावत
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 4:44:24 PM
कश्मीर में नहीं होगा मानवाधिकारों का उल्लंघन: बिपिन रावत

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि कश्मीर में मानवाधिकार का उल्लंघन नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमें कश्मीर के आमजनता की पूरी चिंता है और जल्द ही हालात काबू में कर लिए जाएंगे। 

तेलंगाना के डुंडीगल में शनिवार को एयर फोर्स एकेडमी में पासिंग आउट परेड में अतिथि के रूप में शामिल बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीर में युवाओं के बीच कुछ गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं और कुछ लोग उन्हें भटकाने का कार्य कर रहे हैं। इसी के चलते वहां के युवक सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी करते हैं लेकिन मुझे उम्मीद है कि वह एक दिन जरुर समझेंगे कि उनके लिए क्या सही है और क्या गलत। 
सेना प्रमुख का ये बयान ऐसे समय के दौरान आया है जब जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की तरफ से लगातार पुलिस और सेना के जवानों पर हमला किया जा रहा है। दरअसल शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में घात लगाकर बैठे 15 आतंकवादियों ने जीप पर सवार पुलिस दल पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। श्रीनगर से अचबल करीब 65 किलोमीटर दूर है। इस हमले में एसएचओ फिरोज अहमद समेत छह पुलिसवाले शहीद हो गए थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS