ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
मेधावी छात्र फ्री में उठा सकेंगे अप्पूघर का लुत्फ
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 3:24:08 PM
मेधावी छात्र फ्री में उठा सकेंगे अप्पूघर का लुत्फ

नई दिल्ली, (हि.स.)। बोर्ड परीक्षाओं में बेहत प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्र अब मुफ्त में अप्पूघर का लुत्फ उठा सकेंगे। दरअसल अप्पूघर के प्रबंध निदेशक राकेश बब्बर ने बोर्ड परीक्षाओं में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले छात्रों के लिए उनके परिवार के साथ मुफ्त प्रवेश की घोषणा की है।

हाल ही में 10वीं बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए गए हैं, जिसके साथ ही भारत का पहला मनोरंजन पार्क अप्पूघर छात्रों को सबसे मजेदार और यादगार तरीके से अपनी शैक्षणिक सफलता का आनंद मनाने का मौका दे रहा है। अप्पूघर सीबीएसई, आईसीएसई और दिल्ली बोर्ड परीक्षाओं में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले छात्रों को अपने परिवार के साथ 10 जुलाई तक मुफ्त प्रवेश देगा ताकि वे सन, वॉटर व मजेदार राइड्स में पूरे दिन आनंद ले सकें।
अप्पूघर के एमडी ने इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘बोर्ड परीक्षाओं के लिए पूरी पढ़ाई और तैयारियां करते हुए, विद्यार्थी और उनके माता-पिता काफी तनाव से गुजरते हैं, जिसमें परीक्षा के परिणाम की घोषणा होने तक घबराहट बनी ही रहती है। हम इन विद्यार्थियों को उनके परिवारों के साथ अपनी बेहतरीन शैक्षणिक उपलब्धि का उत्साह मनाने के लिए उनके इस पसंदीदा मनोरंजन पार्क में उत्साह और रोमांच से भरा पूरा दिन बिताने के लिए आमंत्रित करके काफी खुश हैं।‘
मिलेनियम सिटी (गुरुग्राम) में मनोरंजन के लिए लगभग 25 एकड़ जगह में बनाए अप्पूघर में एकमात्र मनोरंजक जगह है, जहां दिल्ली-एनसीआर का सबसे बड़ा वॉटर पार्क, अप्पूघर वॉटर पार्क स्थित है। यहां पानी के सभी प्रेमियों के लिए बेहतरीन और रोमांचक स्थान है, यहां लिम्का रिकॉर्ड बुक होल्डर राइड्स जैसे ओ माइ गुरुग्राम, स्काई फॉल, पाइरेट स्टेशन, वर्ल विंड और रैपिड रेसर्स हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS