ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राष्ट्रपति उम्मीदवार पर कांग्रेस आम सहमति की पक्षधर: आनंद शर्मा
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 5:15:50 PM
राष्ट्रपति उम्मीदवार पर कांग्रेस आम सहमति की पक्षधर: आनंद शर्मा

 नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस राष्ट्रपति चुनाव में आम राय पर सहमति बनाने के लिए प्रयासरत। पार्टी का मानना है कि ऐसा उम्मीदवार बनाया जाए जिसके नाम पर किसी दल को एतराज नहीं हो।

राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शीर्ष पद पर बैठने वाले व्यक्ति को लेकर सबकी सहमति का होना ज्यादा बेहतर है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सरकार जिस तरह के संकेत दे रही है उससे लगता नहीं है कि वह राष्ट्रहित में सोच रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस पर आम राय कायम होने बागी है। दरअसल भाजपा की समिति कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से शुक्रवार को मुलाकात करेगी। इस बैठक के बाद आमराम बनने के उम्मीद लगाई जा रही। 
सूत्रों के अनुसार गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू इस मामले पर मार्क्सावादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी और सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।
हालांकि आम आदमी पार्टी की राष्ट्रपति चुनाव में भूमिका को लेकर आनंद शर्मा ने फिर स्पष्ट करते हुए कहा, ‘आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय औचित्य नहीं, आप अभी खुद तकलीफ में है। अपने आंतरिक कलह दुरूस्त करे। घर सुधार लें ये एक बड़ा मुद्दा है।‘
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS