ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
‘शॉटगन’ के ट्विटर अभियान पर भाजपा खामोश
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 5:12:03 PM
‘शॉटगन’ के ट्विटर अभियान पर भाजपा खामोश

 नई दिल्ली, (हि.स.)। ‘मुद्दई सुस्त, गवाह चुस्त’ जुमला भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर सटीक बैठता है। कारण, ‘शॉटगन’ के नाम से चर्चित सिन्हा इन दिनों राष्ट्रपति चुनाव को लेकर वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की वकालत में जुट गए हैं। हालांकि, भाजपा आलाकमान ने इसके लिए बकायदा एक तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है जो राजग व विपक्षी दलों से मशविरा कर राष्ट्रपति पद के लिए आम सहमति से उम्मीदवार तय करने के प्रयास में जुटी है।

सिन्हा ने आडवाणी को उम्मीदवार बनाने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर बीते तीन दिनों में एक के बाद एक तकरीबन दो दर्जन से ज्यादा ट्वीट कर वरिष्ठ नेता के पक्ष में लामबंदी की कोशिश की है। यहां तक कि उन्होंने एक ट्वीट में कहा है “पार्टी के भीतर या बाहर आडवाणी की उम्मीदवारी की मुखालफत में कोई भी आवाज नहीं आई है।” एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि, “सबको सांप सूंघ गया हो जैसे...लोग हार कर फ़ालतू कारणों से उनकी उम्मीदवारी पर प्रश्नचिह्न लगा रहे हैं जैसे कुछ हेल्थ इश्यूज या उनकी उम्र।” एक अन्य ट्वीट में सिन्हा ने कहा, लेकिन जनता सब समझती है...वो किसी भी युवा नेता से ज्यादा ऊर्जावान और स्वस्थ दिखते हैं।
हालांकि, सिन्हा के ट्वीट पर भाजपा के किसी नेता ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है। बहरहाल, बेबाक बयानों से अक्सर ही भाजपा नेतृत्व के लिए असहज स्थिति पैदा करते रहे शत्रुघ्न को पार्टी आलाकमान की ओर से पहले भी कई बार चेताया जा चुका है। बावजूद, वह ‘खामोश’ होने को राजी नहीं दिखते। कम से कम उनके ताजा ट्वीट से तो यही लगता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS