ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह का चीन दौरा स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 6:31:44 PM
कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह का चीन दौरा स्थगित

 नई दिल्ली, (हि.स.)। देश में किसानों के बढ़ते आक्रोश को शांत करने और उनके हितों की खातिर नीतिगत निर्णय लेने में सहयोग देने के लिए केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधा मोहन सिंह ने ब्रिक्स देशों के कृषि मंत्रियों के चीन के नानजिंग में 15 जून से 17 जून तक होने वाले सम्मेलन में शिरकत करने का अपना दौरा स्थगित कर दिया है। उनके उन्हें कल सुबह चीन यात्रा पर रवाना होना था। अब उनके स्थान पर कृषि सहकारिता एवं किसान कल्याण मंत्रालय के सचिव देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

बुधवार को यहां प्राप्त आधिकारिक जानकारी के अनुसार वर्तमान परिवेश में किसानों के हित और राज्य सरकारों द्वारा किसान कल्याण हेतु नीतिगत निर्णय लेने में हर संभव मदद देने के उद्देश्य कृषि मंत्री ने अपना चीन दौरा स्थगित किया है। पर ब्रिक्स फोरम की अहमियत को देखते हुए अब अपने स्थान पर कृषि सहकारिता एवं किसान कल्याण मंत्रालय के सचिव को भेजने का फैसला लिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS