ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
विश्वास, वसुंधरा के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे, ऐसा क्यों : दिलीप
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 3:31:55 PM
विश्वास, वसुंधरा के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे, ऐसा क्यों : दिलीप

 नई दिल्ली, (हि.स.)। आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास को लेकर सब कुछ ठीक नहीं है। कुछ दिनों से पार्टी नेता कुमार विश्वास का पार्टी अलाकमान से नाराज़ हैं| डैमेज कंट्रोल के लिए उन्हें राजस्थान का प्रभारी बना दिया गया, लेकिन एक बार फिर ये मनमुटाव सामने आ गया है। 

एक ओर जहां आम आदमी पार्टी कुछ राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए अपने दावे को मजबूत करने में लगी है वहीं पार्टी को अपने नवनियुक्त प्रभारी कुमार विश्वास में भाजपा नेताओं के प्रति झुकाव नजर आने लगा है। दरअसल पार्टी नेता दिलीप पांडे ने बुधवार को एक ट्वीट कर कुमार विश्वास पर हमला किया है। दिलीप पांडे ने ट्वीट में कहा कि भैया (कुमार विश्वास), आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे, ऐसा क्यों? 
इतना ही नहीं दिलीप पांडे ने अपने एक अन्य बयान में कहा कि आप की राजनीति भाजपा और कांग्रेस के गठजोड़ को सार्वजनिक करने के लिए रही है। उनके भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए रही है। उन्होंने कहा कि कई जगहों पर बातों से यह साफ हुआ है कि कुमार विश्वास ने कांग्रेस के नेताओं पर निजी हमले के लिए तो हामी भरी लेकिन भाजपा के नेताओं पर नहीं। उन्होंने कहा कि लोगों में हमारी पार्टी के लिए सम्मान है क्योंकि हमने भाजपा और कांग्रेस दोनों के भ्रष्टाचार पर हमले किए। महारानी के ऊपर क्यों नहीं हमले। दिलीप पांडे ने कहा कि इसलिए उन्होंने ये यह सवाल किया। 
दिलीप पांडे के इस प्रकार के ट्वीट से यह साफ हो गया है कि पार्टी में कुमार विश्वास को लेकर सब कुछ ठीक नहीं है। यहां तक कि अरविंद केजरीवाल का इशारा भी पार्टी नेताओं को शांत नहीं कर रहा है। या फिर पार्टी में वाकई खेमेबाजी के चलते इस प्रकार की नौबत आ गई। 
हालांकि कुछ समय पहले ही केजरीवाल ने एक ट्वीट कर कुमार विश्वास को अपना छोटा भाई बताया था और कुमार ने भी उसे री-ट्वीट किया था। कुमार विश्वास ने एक बार फिर कहा कि पार्टी के कुछ नेता उनकी छवि बिगाड़ने में लगे हैं।
उल्लेखनीय है कि पार्टी में पहले भी ऐसी खेमेबाजी देखने को मिली थी जब योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पार्टी के निकाल दिया गया था। कुछ दिन पहले दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा को भी पार्टी से निलंबित कर दिया गया और मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS