ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
टेरी के पूर्व प्रमुख आरके पचौरी को हाईकोर्ट का नोटिस
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 1:49:39 PM
टेरी के पूर्व प्रमुख आरके पचौरी को हाईकोर्ट का नोटिस

 नई दिल्ली, (हि.स.)। पर्यावरणविद् और टेरी के पूर्व प्रमुख आरके पचौरी के खिलाफ एक महिला वकील द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने पचौरी को नोटिस जारी किया है। वकील वृंदा ग्रोवर ने याचिका दायर कर ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगाने की मांग की है।

दरअसल पचौरी के खिलाफ एक महिला सहकर्मी ने यौन उत्पीड़न की शिकायत की है। उस मामले में पचौरी के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल होने के बाद पचौरी ने भी महिला की वकील वृंदा ग्रोवर के खिलाफ अवमानना कार्यवाही मामला दर्ज कराया। जिस पर सुनवाई करते हुए निचली अदालत ने पचौरी से गवाहों की सूची मांगी। पचौरी ने केस दायर कर कहा है कि वृंदा ग्रोवर और अन्य महिला ने मीडिया में उनके खिलाफ अपमानजनक बातें की जिससे उनकी छवि धूमिल हो सकती है। उन्होंने वृंदा ग्रोवर से एक करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है। इसी मामले को लेकर वृंदा ग्रोवर ने पचौरी के खिलाफ हाईकोर्ट काम रुख किया है। निचली अदालत 19 जून से गवाहों के बयान दर्ज करने वाली है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS