ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अमित शाह ने राष्ट्रपति चुनाव पर चयन समिति सदस्यों से की चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2017 2:02:20 PM
अमित शाह ने राष्ट्रपति चुनाव पर चयन समिति सदस्यों से की चर्चा

नई दिल्ली,  (हि.स.)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के उत्तराधिकारी चयन के लिए बनाई गई तीन सदस्यीय चयन समिति के सदस्यों से अलग-अलग मुलाकात कर चर्चा की। 

 
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुलाकात के दौर की शुरूआत सबसे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से की। जेटली के बाद केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडु और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से चर्चा की। शाह ने तीनों नेताओं को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अन्य राजनीतिक दलों के साथ सहमति बनाने का जिम्मा सौंपा है।
 
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रपति उम्मीदवार चयन के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता व मंत्रियों की एक तीन सदस्यीय समिति बनाई है। इसमें एम वेंकैया नायडू, अरूण जेटली और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नाम शामिल हैं।
 
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो रहा है। निर्वाचन आयोग ने राष्ट्रपति चुनाव का ऐलान कर दिया है अगले राष्ट्रपति का चुनाव 17 जुलाई को होगा और मतगणना 20 जुलाई को होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS