ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
रमजान में तो कश्मीर में अमन कायम रखें : इमाम बुखारी
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 3:57:40 PM
रमजान में तो कश्मीर में अमन कायम रखें : इमाम बुखारी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली की शाही जामा मस्जिद के इमाम अब्दुल्ला बुखारी ने रमजान के दौरान अपना संदेश जारी कर कहा है कि कश्मीर में हालात खराब हो रहे हैं। उन्होंने लोगों से कश्मीर में रमजान के दौरान अमन कायम रखने की अपील की है। 

इमाम बुखारी के अनुसार कश्मीरियों ने रमजान का इंतजार किया था। सोचा था कि रमजान में कम से कम घाटी में अमन हो जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 
उन्होंने मांग करते हुए कहा है कि कश्मीर के युवा, हुर्रियत नेता और हिन्दुस्तान - पाकिस्तान की सरकारों को मिलकर सीज फायर घोषित कर देना चाहिए। पुराने आरोपों पर न जाते हुए इस मामले पर सभी राजनीतिक पार्टियों को भी एकजुट हो जाना चाहिए। कश्मीरी लोगों की परेशानी को समझने और उनके दिलों को जीतना होगा।
उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि कश्मीर के हल के लिए हमें खुद को भी बदलना होगा। सरकार को भी अपनी नीतियों की समीक्षा करनी होगी। पाकिस्तान के साथ अमन के बीच बातचीत भी हो सकती है लेकिन पत्थरबाजी के बीच कतई बात नहीं हो सकती है।‘
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS