ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राष्ट्रपति चुनाव: राजग उम्मीदवार का नाम तय करने के लिए कमेटी गठित
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 3:51:22 PM
राष्ट्रपति चुनाव: राजग उम्मीदवार का नाम तय करने के लिए कमेटी गठित

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के चयन के लिए एक कमेटी गठित की है। यह तीन सदस्यीय कमेटी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के बीच राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के नाम पर सहमति बनाने का काम करेगी। गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली व केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू इस तीन सदस्यीय कमेटी के सदस्य होंगे।

दरअसल, भाजपा की मंशा है कि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के नाम पर राजग के सभी सदस्यों से चर्चा कर सहमति बनाई जाए। कमेटी के सदस्य राजग के घटक दलों से विचार विमर्श कर राष्ट्रपति पद के राजग उम्मीदवार का नाम तय करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS