ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सेना प्रमुख पर टिप्पणी के लिए संदीप दीक्षित ने दोहराई माफी
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 3:17:54 PM
सेना प्रमुख पर टिप्पणी के लिए संदीप दीक्षित ने दोहराई माफी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत की तुलना 'सड़क के गुंडे' से करने के लिए सोमवार को एक बार फिर माफी मांगी है। 

दरअसल इनकी इस टिप्पणी की लगातार आलोचना हो रही थी। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संदीप पर धावा बोला और कांग्रेस से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

संदीप दीक्षित ने कहा था कि उन्हें यह तो समझ में आता है कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख खराब भाषा का इस्तेमाल करें, लेकिन उन्हें ताज्जुब है कि भारतीय सेना प्रमुख क्यों 'सड़क के गुंडे' के समान बयान दे रहे हैं।

जनरल रावत के इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ है, जिसमें उन्होंने कश्मीर घाटी में पत्थरबाजों से बचने के लिए सैन्य वाहन के सामने एक कश्मीरी युवक को बांधने के सैन्य अधिकारी के फैसले को सही बताया था।

हालांकि आलोचना के बाद संदीप दीक्षित ने ट्वीट में कहा, ‘मुझे सेना प्रमुख की बात से एतराज है, लेकिन मुझे सोच समझकर सही शब्द का चयन करना चाहिए था।‘ संदीप ने यह ट्वीट केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू द्वारा उनकी कड़ी आलोचना के बाद किया।

रिजिजू ने रविवार को ट्वीट कर कहा था, ‘कांग्रेस में क्या हो रहा है? कांग्रेस भारतीय सेना प्रमुख को 'सड़क का गुंडा' कहकर संबोधित करने की हिम्मत कैसे कर सकती है?’

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS