ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कैप्टन अमरिंदर सिंह के ट्वीट का सुषमा स्वराज ने दिया जवाब
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 11:52:31 AM
कैप्टन अमरिंदर सिंह के ट्वीट का सुषमा स्वराज ने दिया जवाब

 दिल्ली, (हि.स.)। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को ट्वीट कर के विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से अमेरिका में हो रहे सिख धर्म के लोगो के साथ बदसलूकी और हत्या को रोकने का मुद्दा उठाया था। जिसपर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की ट्वीट का जवाब देते हुए कहा की सरकार विदेश में रहने वाले सभी सिख धर्म समेत सभी भारतीयों के साथ है और इस मुद्दे पर आवश्य कदम उठाया जाएगा। 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ट्वीट को गंभीरतापूर्वक लेते हुए सुषमा ने भारतीय राजदूत नवतेज एस सरन से बात की और रविवार को एक ट्वीट भी किया जिसमे उन्होंने लिखा - 'मैंने अमेरिका में भारतीय राजदूत नवतेज एस. सरना से बात की है। हम विदेशों में रह रहे सभी भारतीय नागरिकों की मदद और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं '।
गौरतलब है कि न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में सिख युवक को नस्लीय टिप्पणी करने के मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने विरोध जताया है। उन्होंने सिखों के खिलाफ हो रहे नस्लीय हमले को लेकर ट्विटर पर अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ,प्रधानममत्री नरेंद्र मोदी तथा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अमरीका में सिख सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे। अमरीकी तथा भारत सरकार को उनकी सुरक्षा के लिए कदम उठाने चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS