ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जीएसटीएन ने सुविधा प्रदाताओं को दी वेबसाइट पर लॉगआन की सलाह
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 5:14:55 PM
जीएसटीएन ने सुविधा प्रदाताओं को दी वेबसाइट पर लॉगआन की सलाह

नई दिल्ली, (हि.स.)। वस्तु एवं सेवा कर नेटवर्क (जीएसटीएन) ने सुविधा प्रदाताओं को समस्त जानकारी, अद्यतन जानकारी और दिशा निर्देशों के लिए जीएसटीएन वेबसाइट पर लॉगआन करना जारी रखने की सलाह दी है। 

जीएसटीएन ने एक जुलाई से जीएसटी लागू होने के तैयारियों का जायजा लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में जीएसटी सुविधा प्रदाताओं की बैठक में यह बात कही। जीएसटीएन द्वारा 34 जीएसपीज़ का चयन किया गया है, जो जीएसटी संबंधी रिटर्न दाखिल करने और अन्य अनुपालनों के लिए अतिरिक्त चैनल उपलब्ध कराएंगे। इन सेवा प्रदाताओं से उम्मीद की जा रही है कि वे एक जुलाई, 2017 से जीएसटी व्यवस्था लागू होने पर जटिल और विविध आंतरिक प्रक्रियाओं में व्यापारियों की सहायता करेंगे। 
बैठक की अध्यक्षता जीएसटीएन के अध्यक्ष ने की, जिन्होंने जीएसपीज़ की तैयारियों का मूल्यांकन किया। अन्य अधिकारियों के अलावा जीएसटी सुरक्षा परिषद में अपर सचिव अरुण गोयल ने बैठक में हिस्सा लिया। बैठक के दौरान जीएसटीएन द्वारा नए जीएसटीआर फार्मों के लिए एपीआई के अद्यतन मानदंड जारी किए जाने की समय-सीमा प्रस्तुत की गई। ये फार्म एक जुलाई से लागू होंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS