ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
घायल 6 किसान उपचार के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल लाए गए
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 1:05:02 PM
घायल 6 किसान उपचार के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल लाए गए

इन्दौर, (हि.स.)। मंदसौर में किसानों के आंदोलन के दौरान जहां 6 किसानों की मौत हो गई वहीं कई किसान घायल भी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 6 किसानों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मंदसौर से एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। जिला प्रशासन के निर्देश पर घायल किसानों के उपचार के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं।
मंगलवार को मंदसौर में नीमच रोड़ पर किसानों ने चक्काजाम कर दिया था और इस दौरान ट्रकों और अन्य वाहनों में आग लगा दी गई। पुलिस ने जब उपद्रव्य कर रहे किसानों को रोकना चाहा तो पथराव हो गया। इसके बाद हुई फायरिंग में 6 किसान मौत का शिकार हो गए थे, वहीं कुछ घायल भी हुए। घायलों में सुरेन्द्र पिता ओंकारसिंह (35) निवासी पिपलिया मंडी, अमृत पिता ईश्वरसिंह (19), मुरली वर्धाजी (40) जितेन्द्र पिता सज्जनसिंह (23), दशरथ पिता उदय (38) और 18 साल के ईश्वरसिंह निवासी नारायणगढ़ को हालत गंभीर होने पर एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS