ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मेघालय में दुष्प्रचार कर रही है कांग्रेस: कोहली
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 3:41:29 PM
मेघालय में दुष्प्रचार कर रही है कांग्रेस: कोहली

नई दिल्ली, (हि.स.)। भाजपा ने उन खबरों को झूठ और दुर्भावनापूर्ण करार दिया है जिसमें मेघालय में बीफ पर प्रतिबंध लगाने की बात कही गई है। भाजपा ने कहा कि इस तरह का कोई फैसला राज्य सरकार पर निर्भर करता है। इस बीच, केंद्र की ओर से मवेशियों को लेकर जारी विवादित अधिसूचना के विरोधस्वरूप एक नेता ने पार्टी छोड़ दी है।
मेघालय के भाजपा प्रभारी नलिन कोहली ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे दुर्भावनापूर्ण झूठ के प्रसार के लिए दोषी ठहराया और अगले साल होने वाले चुनाव में राज्य में राजनीतिक एजेंडे को सांप्रदायिक करने का आरोप लगाया। 
उधर, मेघालय के उत्तरी गारो हिल्स जिले के भाजपा अध्यक्ष, बाकू मारक ने कल बूचड़खानों को पशुओं की बिक्री को लेकर केंद्र के खिलाफ विरोध जताते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया। मारक का कहना है कि 'मैं गारो समुदाय की भावनाओं से समझौता नहीं कर सकता। एक गारो के रूप में, यह मेरी जिम्मेदारी है कि मेरे समुदाय के हितों की रक्षा करें। बीफ़ खाने हमारी संस्कृति और परंपरा का हिस्सा है।' उन्होंने कहा कि भाजपा की गैर-धर्मनिरपेक्ष विचारधारा को वह स्वीकार नहीं करते हैं।
कोहली ने बाकू मारक के इस्तीफे को स्वीकार करते हुए कहा कि वे इसका स्वागत करते हैं क्योंकि पार्टी उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की तैयारी में थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS