ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने की बरेली हादसे के पीड़ितों को आर्थिक सहायता की घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2017 10:54:25 AM
प्रधानमंत्री ने की बरेली हादसे के पीड़ितों को आर्थिक सहायता की घोषणा

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के बरेली में बस हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा की है। 

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने शोक संदेश में कहा कि बरेली में बस दुर्घटना दिल दहला देने वाली है। उन्होंने कहा कि हादसे में लोगों की मृत्यु पर मैं दुख जताता हूं और घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। 
 
पीएमओ ने बरेली में हुई दुर्घटना पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50 हज़ार रुपये का मुआवज़ा देने की घोषणा की है।
 
रविवार देर रात को उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बड़े हादसे में 22 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दिल्ली से गोंडा जा रही है रोडवेज बस बरेली में एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर होते ही बस का डीजल टैंक फट गया और दोनों गाड़ियां धू-धू कर जल उठीं। लोगों को संभलने का मौका भी नहीं मिला। इसमें सवार अधिकांश सवारी की जलने से मौत हो गई। मृतकों की संख्या में और भी इजाफा हो सकता है। हादसे में 15 लोग घायल भी हुए हैं। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS