ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
पीएम मोदी ने की लंदन हमले की निंदा, घटना को बताया 'स्तब्धकारी'
By Deshwani | Publish Date: 4/6/2017 12:21:13 PM
पीएम मोदी ने की लंदन हमले की निंदा, घटना को बताया 'स्तब्धकारी'

 नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंदन आतंकी हमलों की कड़ी निंदा की है। पीएम मोदी ने रविवार को घटना की निंदा करते हुए इसे ‘स्तब्धकारी’ करार दिया है। इस साल ब्रिटेन में हुई यह तीसरी आतंकवादी वारदात है।

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर जारी संदेश में कहा, 'लंदन में हमले स्तब्धकारी और व्यथित करने वाले हैं, हम इनकी निंदा करते हैं, मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदनाएं और घायलों के प्रति हमारी दुआएं हैं।'

गौरतलब हो कि लंदन में अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमले हुए हैं। लंदन पुलिस के अनुसार इस आतंकी हमले में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 20 से अधिक लोग घायल हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने तीन संदिग्ध को मार गिराया है। 

कुछ दिन पहले 22 मई को मैनचेस्टर में एक आत्मघाती बम विस्फोट हुआ था जिसमें 22 लोग मारे गए थे। 116 लोग घायल हो गए थे। मैनचेस्टर हमले के हमलावर की पहचान 22 साल के सलमान आबिदी के रूप में हुई थी। बीते 22 मार्च को संसद भवन के निकट हुए हमले में हमलावर सहित छह लोग मारे गए थे और कम से कम 50 लोग घायल हो गए थे। खालिद मसूद नामक हमलावर ने अपनी कार राहगीरों पर चढ़ा दी थी और संसद परिसर के बाहर की बाड़ से वाहन टकरा दिया था। उसे सुरक्षा बलों ने मार गिराया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS