ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सेना के काफिले पर आतंकी हमला, चार जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2017 6:17:54 PM
सेना के काफिले पर आतंकी हमला, चार जवान शहीद

 जम्मू, (हि.स.)। दक्षिण कश्मीर के मुंडा में सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में सेना के चार जवान शहीद हो गए। पूरे क्षेत्र में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर काज़ीकुंड के पास आतंकियों ने सेनिक टुकड़ी पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी, जिसमें सात जवान घायल हो गए थे। घायल जवानों को तुरंत पास के जिला अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। इस बीच घायल जवानों में से चार ने अस्पताल में घावों का ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। बतादें कि यह हाइवे हमेशा आतंकियों के निशाने पर रहता है। सेना ने इस दौरान तुरंत हरकत में आते हुए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है।


हिजबुल मुजाहिदीन ने ली आतंकी हमले की जिम्मेदारी

 दक्षिण कश्मीर के काजीगुन्ड इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोवर मुंडा टोल पोस्ट के पास सेना के काफिले पर हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने ली है।

हिजबुल के ऑपरेशनल प्रवक्ता बुरहानउद्दीन ने कहा कि हमले को संगठन के विशेष दस्ते ने अंजाम दिया। हमले में कम से कम चार सैनिकों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए हैं। प्रवक्ता ने कहा कि फील्ड ऑपरेशनल कमांडर मेहमूद गजनवी ने दस्ते में शामिल आतंकियों को नकद पुरस्कार देने का फैसला लिया है। साथ ही भविष्य में भी घाटी के हर कोने में इस तरह के हमले जारी रहेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS