ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एनआईए की अलगाववादियों के कश्मीर और दिल्ली ठिकानों पर छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2017 1:43:33 PM
एनआईए की अलगाववादियों के कश्मीर और दिल्ली ठिकानों पर छापेमारी

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित कश्मीर और हरियाणा में अलगाववादियों के 20 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की, जिसमें सवा करोड] रुपये की नकदी भी बरामद की गई है। छापेमारी जारी है। 

एनआईए ने यह छापेमारी कार्रवाई कश्मीर में अलगाववादी नेताओं से कड़ी पूछताछ में मिली जानकारी के बाद की है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए कुछ नेताओं को पाकिस्तान से हवाला व अन्य माध्यमों से पैसे भेजे जाते हैं। एनआईए ने दिल्ली और हरियाणा में आठ ठिकानों पर और कश्मीर में 14 ठिकानों पर छापे मारे हैं। एनआईए ने इस मामले में प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। एनआईए दिल्ली के चांदनी चौक, बल्लीमारान सहित सात स्थानों छापेमारी कर रही है। एनआईए ने हुर्रियत के जिन नेताओं के यहां छापे मारे हैं उनमें नईम खान, बिट्टा कराटे, जावेद गाजी बाबा शामिल हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS