ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
केरल के स्थानिक आयुक्त ने दिल्ली पुलिस से मांगी सुरक्षा
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2017 7:18:00 PM
केरल के स्थानिक आयुक्त ने दिल्ली पुलिस से मांगी सुरक्षा

 नई दिल्ली, (हि.स.)। केरल भवन में कथित गौ रक्षक दल के सदस्यों के जबरन प्रवेश कर विरोध दर्ज कराने के मामले में स्थानिक आयुक्त ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के साथ ही अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है।

यहां केरल भवन के स्थानिक आयुक्त विश्वास मेहता ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई। उनका आरोप है कि कथित गौ रक्षक दल के कुछ सदस्य केरल भवन में जबरन घुस आए। वह दक्षिण भारत स्थित केरल में हाल में हुए बीफ फेस्ट (गोमांस खाने) की घटनाओं का विरोध कर रहे थे।
मेहता ने कहा कि हमने दिल्ली पुलिस से अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। क्योंकि कुछ लोग हाल की घटनाओं के मद्देनजर केरल भवन में घुसपैठ कर उत्पात मचा सकते हैं। इसलिए हमने किसी विवाद से बचने के लिए केरल भवन में हुए प्रदर्शन के खिलाफ दिल्ली पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।
गौरक्षक दल के सदस्य हाल में गोकशी पर केंद्र सरकार के रोक लगाने वाले फैसले के खिलाफ हाल हमें केरल में मवेशियों की बिक्री और खरीद पर प्रतिबंध लगाने के केंद्र के नये गाय व्यापार नियमों के खिलाफ प्रदर्शन और 'बीफ़ फ़ेस्ट' का आयोजन किया गया था।
गौमांस उत्सव के आयोजन का विरोध कर रहे थे। दरअसल दक्षिण भारत के कई राज्य केंद्र सरकार के नए पशुधन व्यवसाय नियम की अधिसूचना का विरोध कर रहे हैं।
खबरों के मुताबिक, तकरीबन दर्जन भर लोग जो खुद को भारतीय गौरक्षा क्रांति का सदस्य बता रहे थे, वे बीती रात तकरीबन 8 बजे केरल भवन में प्रवेश कर दूध बांटने लगे और मुख्य प्रवेश द्वार को बंद कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS