ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कपिल मिश्रा के साथ आप विधायकों ने की सदन में मारपीट
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 4:02:42 PM
कपिल मिश्रा के साथ आप विधायकों ने की सदन में मारपीट

 नई दिल्ली,  (हि.स.)। 'आप' सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के साथ विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान मारपीट हुई है।दरअसल कपिल मिश्रा ने मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को पत्र लिखकर विधानसभा का ओपन विशेष सत्र रामलीला मैदान में कराने की मांग की थी। आज जीएसटी के विशेष सत्र की शुरुआत में कपिल ने सदन में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल एवं स्वास्थ्य मंत्री सत्येंदर जैन के दवा एवं अन्य घोटालों से सम्बन्धित एक बैनर हवा में लहराया था और वे अपनी मांगे दोहराते अध्यक्ष की ओर बढ़े। इस दौरान गोयल ने उन्हें सदन से बहार करने का आदेश दे दिया। इसी बीच कुछ आप विधायकों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

कपिल मिश्रा ने सदन के बहार निकल कर कहा कि वे चाहते थे कि आप के भ्रष्टाचार पर उन्हें अध्यक्ष कम से कम पांच मिनट बोलने का मौका देंगेलेकिन ऐसा नहीं हुआ। तो में अपनी मांग लेकर विधानसभा अध्यक्ष के आसन की और बढ़ा। इसी बीच आप विधायक मदनलाल, जरनैल सिंह एवं अमानतुल्ला खान ने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मिश्रा ने कहा की उनकी छाती में मुक्के मारे गए। उन्होंने कहा की इन सब से मेरे ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS