ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बाबरी ढांचा मामले में निर्दोष साबित होंगे भाजपा के वरिष्ठ नेता : वेंकैया
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 1:55:40 PM
बाबरी ढांचा मामले में निर्दोष साबित होंगे भाजपा के वरिष्ठ नेता : वेंकैया

नई दिल्ली, (हि.स.)। केंद्रीय शहरी विकास मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने अयोध्या में विवादास्पद ढांचा गिराने के मामले में आरोपी लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती सहित कई बड़े नेता न्यायिक प्रक्रिया से निर्दोष साबित होंगे। 

वेंकैया नायडू ने मंगलवार को कहा कि वह इस अदालती मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। यह एक कानूनी प्रक्रिया है, इसे होने दें। हमारे नेता निर्दोष हैं| वे सकुशल बाहर निकल आएंगे। 

बाबरी मामले की सुनवाई कर रही विशेष सीबीआई अदालत के सामने लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी समेत कई बड़े नेता पेश होंगे। जहां उन पर बाबरी विध्वंस मामले में आरोप तय किए जाएंगे। इनके ऊपर बाबरी मस्जिद गिराने की साजिश करने, दो धर्मों के लोगों के बीच दुश्मनी पैदा करने, धार्मिक भावनाएं भड़काने, राष्ट्रीय एकता को तोड़ने के आरोप हैं। 

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों उच्चतम न्यायालय ने अपने फ़ैसले में कहा था कि बाबरी मस्जिद गिराने की आपराधिक साज़िश करने का मुकदमा आडवाणी, जोशी के खिलाफ लखनऊ की स्पेशल सीबीआई कोर्ट में चलेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS