ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
भ्रष्टाचार को लेकर कपिल मिश्रा ने की रामलीला मैदान में विधानसभा का सत्र रखने की मांग
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 11:59:19 AM
भ्रष्टाचार को लेकर कपिल मिश्रा ने की रामलीला मैदान में विधानसभा का सत्र रखने की मांग

नई दिल्ली, (हि.स.)। दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने आप सरकार एवं आम आदमी पार्टी के मंत्रियों एवं नेता के कथित भ्रष्टाचार के सबूत प्रस्तुत करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल से रामलीला मैदान में विधानसभा का विशेष सत्र का आयोजन करने की मांग की है।

अपने पत्र में मिश्रा ने कहा कि मैं आप (रामनिवास गोयल) से निवेदन करता हूँ कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा किये गए भ्रष्टाचार, हवाला लेन-देन,काले धन, विदेश-यात्राएं और सगे-संबंधियों को लाभ पहुंचाने जैसे गंभीर मुद्दों पर विधानसभा का एक विशेष सत्र आयोजित किया जाए। 

मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सरकार बनने से पहले हमेशा कहा था कि विधानसभा का सत्र जनता के बीच रामलीला मैदान में लगना चाहिए। उनका मानना था कि जब चारों तरफ हजारों लोग बैठे हों तब नेता सदन में झूठ बोलने की हिम्मत नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, हवाला, कालेधन व विदेश यात्राओं के मामले सीधे-सीधे देश से जुड़े हुए हैं। इन मामलों में सदन में चर्चा व वोटिंग आवश्यक है। 

मैं इन मामलों से जुड़े सारे दस्तावेज रामलीला मैदान में जनता की मौजूदगी में सदन के पटल पर रखूंगा। मुझे लगता है, अगर अरविंद केजरीवाल ईमानदार हैं और उन्हें अपनी व सत्येंद्र जैन की बेगुनाही पर भरोसा है तो इस प्रस्ताव को तुरंत स्वीकार करें। मेरा ये भी निवेदन है कि जिस दिन रामलीला मैदान में इस सत्र का आयोजन हो उस दिन वोटिंग के दौरान व्हिप की बाध्यता न रखी जाए। ​

कपिल मिश्रा ने विधानसभा अध्यक्ष से निवेदन किया कि 31 मई को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है। इसकी शुरुआत में यह विचार व प्रस्ताव रखने के लिए आपकी अनुमति से 5 मिनट का समय चाहता हूं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS