ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 6:26:35 PM
साहेबगंज में देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

 मुजफ्फरपुर/साहेबगंज। जिले के साहेबगंज प्रखण्ड के बैधनाथपुर मुशहरी टोला गांव में अवैध ढंग से देशी दारू बनाये जाने की सूचना पर साहेबगंज पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने दर्जनों लाठीधारी एवं सशस्त्र पुलिस बल के साथ छापामारी अभियान में दो को गिरफ्तार किया गया है। शनिवार की सुबह चलाये गये चार घंटे के अभियान में दर्जनों घरों में मटकों में रखे महुआ शराब को नष्ट किया, वहीं तीन लीटर तैयार देशी शराब भी पुलिस द्वारा बरामद की गई।

पुलिस ने इस क्रम में राजकिशोर मांझी और जियालाल मांझी को गिरफ्तार भी किया। अभियान का नेतृत्व साहेबगंज थानाध्यक्ष नवीन कुमार और उत्पाद विभाग के दारोगा नीलकमल कर रहे थे। उत्पाद विभाग दो अन्य शराब कारोबारी को भी हिरासत में लेकर और उसे अपने साथ मुजफ्फरपुर ले गयी जबकि साहेबगंज पुलिस, दोनों कारोबारियों को रविवार को जेल भेजेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS