ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मुजफ्फरपुर
नौकरी का झांसा दे होटल में बुलाकर किया रेप, मौके पर धराया
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 6:19:58 PM
नौकरी का झांसा दे होटल में बुलाकर किया रेप, मौके पर धराया

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 

नौकरी का झांसा देकर मनियारी थाना क्षेत्र की एक किशोरी के साथ बुधवार को मोतीझील स्थित होटल पूजा में दुष्कर्म किया गया। इसकी सूचना पर नगर थानाध्यक्ष केपी सिंह महिला पुलिस अफसर के साथ पहुंचे और आरोपी को रंगे हाथ दबोच लिया। किशोरी को सुरक्षा में लेकर पुलिस ने होटल के उस कमरे को सील कर दिया।
पुलिस पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसे नौकरी का झांसा देकर होटल के पास बुलाया गया। युवक से किशोरी को तीन-चार महीने से जान-पहचान थी। पीड़िता शहर के एक महिला कॉलेज की छात्रा है। बताया कि आरोपित बातचीत करते हुए उसे होटल के कमरे में ले गया। उसके बाद कमरा बंद कर दुष्कर्म करने लगा।
गिरफ्तार आरोपी की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया इलाके के हरेराम कुमार के रूप में हुई है। इस संबंध में किशोरी के बयान पर पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थानेदार ने बताया कि आरोपित को जेल भेजने की कवायद की जा रही है।
प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को महिला पुलिसकर्मी की अभिरक्षा में सदर अस्पताल में जांच के लिए ले जाया गया। महिला डॉक्टर ने जांच में बिलंब कर टालमटोल कर रही थीं। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे। उन्होंने चिकित्सक से देरी का कारण पूछा। इस पर डॉक्टरों व पुलिस अफसरों में विवाद शुरू हो गया। नोकझोंक की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस का कहना है कि दोपहर ढाई बजे से शाम के पांच बजे तक जांच के नाम पर अस्पताल में पुलिस अफसर को बिठाकर रखा गया। पुलिस का कहना था कि जांच में देरी से साक्ष्य मिटने की आशंका होती है। इसका फायदा आरोपित को मिल जाएगा।
दूसरी ओर डॉक्टरों का कहना था कि अंडर एज होने के कारण दो महिला डॉक्टरों से जांच कराई जाती है। एक महिला डॉक्टर ऑन ड्यूटी थीं। दूसरी को बुलाया गया। इस कारण से जांच में कुछ समय लगा है। हालांकि बहस के बाद दोनों महिला चिकित्सकों ने किशोरी की मेडिकल जांच की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS