ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लड़की से छेड़खानी कलियुगी गुरुजी को पड़ी भारी, उग्र लोगों ने जमकर पीटा फिर...
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2017 6:58:38 PM
लड़की से छेड़खानी कलियुगी गुरुजी को पड़ी भारी, उग्र लोगों ने जमकर पीटा फिर...

 मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
वह लड़की शनिवार को स्कूल के हेडमास्टर के पास नामांकन के लिए गई थी, मगर कलियुगी गुरुजी ने उसके साथ कथित रूप से अश्लील हरकत कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची भीड़ ने हेडमास्टर के चेहरे पर कालिख पोत दी। उसके कपड़े फाड़ दिए और बांध कर लात-जूतों से जमकर पीटा। आक्रोशित भीड़ का गुस्‍सा पुलिस पर भी फूटा।

घटना कुढऩी थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मोहनपुर बाड़ा की

घटना कुढऩी थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मोहनपुर बाड़ा की है। बताया जाता है कि शनिवार को एक लड़की सातवें वर्ग में नामांकन कराने विद्यालय पहुंची। उसने हेडमास्टर शत्रुघ्न पासवान से नामांकन को लेकर पूछताछ की। हेडमास्टर उसे अपने कार्यालय कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकत करने लगा।
लड़की किसी तरह भागकर रोते हुए घर पहुंची व घटना की जानकारी मां को दी। मां ने अपने देवर को कुछ ग्रामीणों के साथ विद्यालय में भेजा। ग्रामीणों ने हेडमास्टर से इस बारे में पूछताछ की तो वे इन्कार करने लगे। इसी दौरान भीड़ उग्र हो गई और हेडमास्टर की शामत आ गई। घटना की सूचना मिलने पर तुर्की ओपी प्रभारी शैलेश्वर प्रसाद पुलिस बल के साथ विद्यालय पहुंचे। लेकिन, भीड़ हेडमास्टर को सौंपने को तैयार नहीं थी। भीड़ का गुस्सा पुलिस पर भी टूट पड़ा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हेडमास्टर को हिरासत में लिया।
इसके बाद पीडि़त परिवार और ग्रामीणों ने थाना पहुंचकर प्रदर्शन किया। उधर, आरोपित हेडमास्टर ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताते हुए कहा कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया है। इधर कुढ़नी के बीईओ रेणु पांडेय ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जांच कर आरोपी हेडमास्टर पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS